मोहन एस. डेलकर

दादर और नगर हवेली के सांसद मुंबई के होटल में फंदे से लटके मिले

मुंबई, 22 फरवरी (युआईटीवी/आईएएनएस)- केंद्र शासित प्रदेश दादर और नगर हवेली के सांसद मोहन एस. डेलकर सोमवार सुबह मुंबई के एक होटल के कमरे में फांसी के फंदे से लटके पाए गए। फिलहाल पुलिस इसे कथित आत्महत्या का मामला मान रही है। एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय नवशक्ति पार्टी के नेता डेलकर की मौत का प्राथमिक कारण, फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह कब और क्यों मुंबई पहुंचे। मरीन ड्राइव पर समुद्र के किनारे स्थित होटल सी ग्रीन साउथ में पुलिस की जांच जारी है, जहां सोमवार सुबह उनका शव बरामद किया गया था। पुलिस पता लगा रही है कि क्या उनके साथ कोई और भी था और सांसद से जुड़ी हर जानकारी जुटाई जा रही है।

मुंबई पुलिस के एक प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, “मरीन ड्राइव पुलिस टीम मौके पर है। एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया, यह फांसी का मामला है, लेकिन मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।”

58 वर्षीय एक पूर्व कांग्रेसी नेता डेलकर सात बार के लोकसभा सांसद थे, जो 1989 से 2009 तक और फिर 2019 से महाराष्ट्र-गुजरात से सटे केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली का प्रतिनिधित्व करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *